दो फिल्में, दोनों ही ब्लॉकबस्टर, लेकिन बॉलीवुड के इस सुपरस्टार कपल ने कर दिया झट से इनकार- बूझो तो जानें

बॉलीवुड सितारे अकसर कुछ ऐसी फिल्मों को नो कह देते हैं जो बाद में चलकर ब्लॉकबस्टर बनती हैं. बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी ने भी करियर में दो ऐसी ही फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की कई फिल्में रही हैं, जिन्होंने लंबे समय तक दर्शकों के दिलों को जीता है. कुछ तो ऐसी भी रही हैं जिन्हें सालों-साल याद किया जाता है. इतना ही नहीं हिट फिल्मों के कलाकारों को उनके नाम से भी जाना जाता है. लेकिन बहुत बार अपने करियर के साथ किसी भी तरह का रिस्क न लेने के चक्कर में कुछ कलाकार हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में रिजेक्ट कर देते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के एक कपल ने किया था. जब उन्हें बॉलीवुड की दो बड़ी हिट फिल्में ऑफर हुईं तो उन्होंने उन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था.

यह कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां, इस कपल ने अपने करियर में ऐसी फिल्में रिजेक्ट की हैं, जिन्हें करने के बाद उनकी किस्मत भी बदल सकती थी. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ को रिजेक्ट कर दिया था. इस फिल्म में उन्हें टीना यानी अभिनेत्री रानी मुखर्जी का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन ट्विंकल खन्ना ने किसी कारणवश फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ साल 1998 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

ट्विंकल खन्ना की तरह उनके पति अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बड़ी फिल्म को रिजेक्ट किया था. अक्षय कुमार को साल 2013 में आई फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ ऑफर हुई थी. इस फिल्म में उन्हें मिल्खा सिंह का रोल करना था. लेकिन अक्षय कुमार ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. इसके बाद फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में अभिनेता फरहान अख्तर ने काम किया था. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *