दिल्ली: बाइक सवार हमलावरों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, 2 आरोपी गिरफ्तार

शूटर बाइक पर आए थे और जैसे ही उन्होंने विकास दहिया और उनके दोस्त देवी वीर सिंह को देखा, तो यू-टर्न लेकर फायरिंग शुरू कर दी.

नई दिल्ली: 

दिल्ली में पिछले हफ्ते एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके दोस्त पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था. बाइक पर आए तीन हमलावरों ने इनपर फायरिंग की थी, जिसमें ये बुरी तरह से घायल हो गए थे. ये पूरी वारदात सीसीटीव में कैद हुई थी. पुलिस के अनुसार ये हमला दक्षिण पश्चिम दिल्ली के दिचाओं कलां इलाके में नरेश शेट्टी गिरोह के शूटरों द्वारा किया गया था.

ये शूटर बाइक में आए थे और जैसे ही उन्होंने विकास दहिया और उनके दोस्त देवी वीर सिंह को देखा तो यू-टर्न लेकर फायरिंग शुरू कर दी. हमले में ऑफिस जा रहे विकास दहिया और देवी वीर सिंह घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि दहिया को 17 अप्रैल को शेट्टी गैंग के शूटर अक्षय से जबरन वसूली का फोन आया था. वहीं दस दिन बाद इनपर हमला हो गया.

पुलिस ने नरेला थाने में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. शूटरों में से दो समीर और एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि उनके तीसरे सहयोगी बंटी की तलाश जारी है.

बता दें नरेश शेट्टी, जो वर्तमान में जेल में है, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीब सहयोगी है. लॉरेंस बिश्नोई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में मुख्य संदिग्ध है.

बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान पर भी हमले की योजना बनाई थी, जब वह अपनी फिल्म रेडी की शूटिंग कर रहे थे. लेकिन ये योजना पूरी नहीं हो सकी. बाद में, बिश्नोई ने शेट्टी को सलमान पर हमले का जिम्मा सौंपा था. हरियाणा के झज्जर के निवासी शेट्टी ने अभिनेता के घर की रेकी करने के लिए 2020 में मुंबई में एक महीना भी बिताया था. लेकिन अपनी योजना को पूरा नहीं कर सका था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *