पीएम मोदी 10 मई को राजस्थान के सिरोही में जनसभा को करेंगे संबोधित

पीएम सबसे पहले श्रीनाथजी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. रैली से पहले वह कुछ विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे और ब्रह्मा कुमारियों का दौरा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को राजस्थान के दौरे पर जाएंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को सिरोही जिले के आबू रोड पर एक जनसभा करेंगे. पीएम सबसे पहले श्रीनाथजी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे. जोशी ने कहा कि रैली से पहले वह कुछ विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे.

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के नाथद्वारा जाएंगे और यहां सुबह 11 बजे श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन  और पूजा करेंगे. पौने बारह बजे प्रधानमंत्री नाथद्वारा में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे ब्रह्माकुमारी के शांतिवन परिसर में प्रकाशमणि विज़्डम पार्क का उद्घाटन करेंगे. साथ ही, सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल हॉस्पिटल का शिलान्यास भी करेंगे. फिर सवा तीन बजे मानपुर एयरस्ट्रिप रोड मैदान आबू रोड पर जनसभा को संबोधित करेंगे.

इस साल कांग्रेस शासित राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी की यह तीसरी रैली होगी, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

पीएम मोदी ने जनवरी में भीलवाड़ा में गुर्जर समुदाय के पूज्य भगवान देवनारायण (Lord Devnarayan) की जयंती के अवसर पर एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया था. जबकि फरवरी में उन्होंने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के दिल्ली-दौसा-लालसोट खंड को समर्पित करने के बाद दौसा में एक जनसभा को संबोधित किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *