जाकिर नगर में युवक की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार, दो किशोर हिरासत में: दिल्ली पुलिस

पुलिस के अनुसार दो समूहों के बीच हाथापाई हुई और इस दौरान ताबिश ने कथित तौर पर चाकू निकालकर अदीब और उसके दोस्तों पर वार कर दिया, जिससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए.

नई दिल्ली: 

दक्षिणपूर्वी दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में एक लड़की को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और चार अन्य को घायल करने के आरोप में 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया और दो किशोरों को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान जामिया नगर के निवासी ताबिश उर्फ ​​दानिश के रूप में हुई है. मोहम्मद अफजल नामक व्यक्ति के बयान पर शनिवार को एक मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस के अनुसार अफजल ने कहा कि उसके एक दोस्त अदीब की एक प्रेमिका है, जो पहले 16 वर्षीय लड़के के साथ संबंध में थी और उस लड़के ने अदीब को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

अधिकारी ने बताया कि मामले को निपटाने के लिए अदीब ने अपने दोस्तों अफजल, मोहम्मद शयान, मोहम्मद शेख जफर और श्यान के साथ जाकिर नगर की गली नंबर-6 में किशोर और उसके दोस्तों साबिर, ताबिश और एक अन्य नाबालिग से मुलाकात की.

पुलिस के अनुसार दो समूहों के बीच हाथापाई हुई और इस दौरान ताबिश ने कथित तौर पर चाकू निकालकर अदीब और उसके दोस्तों पर वार कर दिया, जिससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए.

अधिकारी ने कहा कि घायलों को होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया जहां श्यान को मृत घोषित कर दिया गया.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार को उत्तर प्रदेश के हापुड़ और सियाना में छापेमारी की और दो किशोरों को हिरासत में लिया जबकि ताबिश को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने बताया कि ताबिश के पास से अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *