फिल्मफेयर में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ब्रह्मास्त्र और ‘बधाई दो’ की धूम, फिल्मफेयर अवॉर्ड विनर्स की पूरी लिस्ट देखें यहां

फिल्म फेयर अवॉर्ड्स की विनर लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, राजकुमार राव की बधाई दो और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र भाग एक शिव का नाम शामिला है. क्या इस लिस्ट में है आपकी फेवरेट का नाम.

नई दिल्ली: 

Filmfare Awards Winner List: महाराष्ट्र टूरिज्म के साथ 68वें हुंडई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2023 शानदार रहा. जहां शो के रेड कार्पेट पर सलमान खान, आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, राजकुमार राव और अन्य बॉलीवुड सितारों का जलवा रहा तो वहीं विक्की कौशल, जाहन्वी कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीज के परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए. हालांकि लाइमलाइट आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और राजकुमार राव की बधाई दो ने चुरा ली. दरअसल, बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड दोनों ने अपने नाम किया है. वहीं दोनों की फिल्मों ने कई कैटेगरी में अपने नाम किए हैं.

लिस्ट के अनुसार, बेस्ट फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को तो बेस्ट क्रिटिक्स फिल्म का अवॉर्ड बधाई दो को मिला है. वहीं लीड रोल में बेस्ट एक्टर राजकुमार राव को बधाई दो के लिए मिला है. जबकि बेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए मिला है.

इसके अलावा बेस्ट क्रिटिक्स  एक्टर संजय मिश्रा को वध के लिए मिला है. बेस्ट क्रिटिक्स एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (बधाई दो) और भूल भुलैया 2 के लिए तब्बू को मिला है.

बेस्ट डायरेक्टर गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए संजय लीला भंसाली को और सपोर्टिंग रोल के लिए बेस्ट एक्टर अनिल कपूर को जुग जुग जीयो के लिए मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *