चाचा पर उसी तरह ध्यान दूंगा जिस तरह राज ठाकरे ने अपने चाचा पर दिया था: अजित पवार

अजित पवार ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने चाचा और पार्टी प्रमुख शरद पवार पर उसी तरह ‘ध्यान देंगे’ जिस तरह महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने चाचा पर दिया था. ठाकरे द्वारा उन्हें दी गई ‘सलाह’ पर पवार ने एक साक्षात्कार के दौरान यह पलटवार किया.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजित पवार ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह अपने चाचा और पार्टी प्रमुख शरद पवार पर उसी तरह ‘ध्यान देंगे’ जिस तरह महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने चाचा पर दिया था. ठाकरे द्वारा उन्हें दी गई ‘सलाह’ पर पवार ने एक साक्षात्कार के दौरान यह पलटवार किया. यह साक्षात्कार उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और राकांपा सांसद अमोल कोल्हे ने लिया.

इसके पहले ठाकरे ने कहा था कि अजित पवार को अपने चाचा पर उसी प्रकार ध्यान देना चाहिए जैसा वह बाहर के लोगों पर देते हैं. यहां ठाकरे के बयान को लेकर संवाददाताओं द्वारा पूछे गए सवाल पर अजित पवार ने कहा, ‘‘जिस तरह से राज ठाकरे ने अपने चाचा पर ध्यान दिया, उसी तरह मैं भी अपने चाचा पर ध्यान दूंगा.”

गौरतलब है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे खुद का राजनीतिक दल गठित करने के लिए वर्ष 2006 में अपने चाचा और शिवसेना के संस्थापक दिवंगत बाल ठाकरे से अलग हो गये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *