कर्नाटक में फिर सत्ता मिली तो बोम्मई ही बनेंगे CM : बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी

कर्नाटक में अगर भाजपा फिर सत्‍ता हासिल करती है, तो बसवराज बोम्मई मुख्‍यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे, पार्टी के आला सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आ रही है. पीएम मोदी कर्नाटक में छह दिन चुनाव प्रचार करेंगे.

नई दिल्‍ली: 

कर्नाटक में बीजेपी की दोबारा सरकार बनने पर वर्तमान मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ही फिर से मुख्यमंत्री बनाए जाएंगे. सूत्रों के हवाले से आ रही खबर के मुताबिक, बसवराज बोम्मई ने 51 से अधिक विधानसभा सीटों में प्रचार किया है, कई रोड शो किए हैं. राज्य के नेताओं में सबसे प्रमुख चेहरा उन्हीं का है. बीजेपी, कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई को जनता के बीच लेकर जाएगी. सीएम की कुर्सी के लिए सिद्धारमैया और डी के शिवकुमार के बीच की लड़ाई को जनता को बताया जाएगा. लिंगायत सीएम को लेकर कांग्रेस के नेताओं का अपमानजनक बयान भी बीजेपी का एक बड़ा मुद्दा होगा.

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी मुस्लिम आरक्षण को लेकर भी कांग्रेस को घेरेगी. कांग्रेस के नेता प्रचार के दौरान पूछेगी कि कांग्रेस ने मुस्लिम आरक्षण बहाल करने का जो वादा किया है, वो किसके हिस्से से काट कर दिया जाएगा? पीएफआई के बैन पर सवाल उठाने वाले कुछ कांग्रेस नेताओं के बयान को भी बड़ा मुद्दा बनाया जाएगा. पीएम मोदी कर्नाटक में छह दिन चुनाव प्रचार करेंगे. पीएम की करीब 25 रैलियां होंगी. बीजेपी कर्नाटक के लिए मई के पहले सप्ताह में अपना घोषणापत्र जारी करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *