‘किसी का भाई किसी की जान’ की एक्ट्रेस से सलमान खान को हो गया है इश्क? पूजा हेगड़े ने अफवाहों पर दिया यह जवाब

किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग के दौरान सलमान खान और पूजा हेगड़े की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छा गई थी. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए भी नजर आए थे. लेकिन अब लीड एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है.

नई दिल्ली: 

किसी का भाई किसी की जान की चर्चा सोशल मीडिया पर कई महीनों से बनी हुई है. जहां फिल्म के नाम को लेकर बातें हो रही थीं तो वहीं लीड स्टार सलमान खान और पूजा हेगड़े की डेटिंग की खबरों ने फैंस का ध्यान खींचा था, जिसकी वजह कुछ हद तक एक्ट्रेस के भाई की शादी में सलमान खान का जाना बताया जा रहा था. हालांकि दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन सामने आया था. लेकिन अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने एक इंटरव्यू में रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्शन दिया है.

सलमान खान संग डेटिंग की खबरों पर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने इन्हें केवल अफवाह बताते हुए ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “मैं इस पर क्या कहूं? मैं अपने बारे में चीजें पढ़ती रहती हूं. मैं सिंगल हूं और सिंगल रहना पसंद करती हूं. मैं रियल में अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं. इसके चलते मुझे एक शहर से दूसरे शहर जाना पड़ता है, जो कि अभी यही मेरा लक्ष्य है. मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान भी नहीं दे सकती क्योंकि अब मैं इस पर क्या करूं?”

फिल्म के बारे में बात करते हुए हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ” लॉकडाउन से पहले यह फिल्म मेरे पास आई थी. टाइटल अलग थी. पहले साजिद नाडियाडवाला भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थे और हमने साथ में हाउसफुल किया था. वहीं मेरी फिल्म मोहनजोदड़ो देखने के बाद, सलमान सर ने कहा कि हम एक साथ काम करेंगे और यह फिल्म में बहुत फिट बैठी क्योंकि फिल्म में मेरा किरदार एक तेलुगु लड़की का है. जो कि बहुत अच्छा था क्योंकि मैंने तेलुगु में बहुत काम किया है. यह फिल्म अब बन चुकी है. और यह अच्छी बात है कि मुझे सलमान खान की फिल्म में इतना खास रोल मिला.’

इतना ही नहीं पूजा हेगड़े ने को स्टार सलमान खान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, “मुझे उनके साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव था. वह रियल हैं, जैसा कि आप उन्हें इंटरव्यू में देखते हैं, वह सेट पर भी वैसे ही हैं. बहुत से लोग आपके बारे में सोचते हैं लेकिन वह बयां नहीं करते. मुझे पसंद है कि सलमान सर जिस तरह से खुलकर बात करते हैं, वह वही कहते हैं जो उन्हें फील होता है.”

बता दें, 21 अप्रैल यानी ईद को सलमान और पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म में साउथ स्टार वेंकटेश दग्गुबती, राघव जुयाल, शहनाज गिल, जस्सी गिल और पलक तिवारी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *