लाइम ग्रीन को-ऑर्डिन सेट में जान्हवी कपूर का दिखा बेहद स्टाइलिश अवतार

जान्हवी कपूर ने पिंकविला स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स के लिए गौरव गुप्ता के लेबल से लाइम ग्रीन को-ऑर्डिन सेट चुना

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज की वजह से फैन्स के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. जान्हवी कपूर एक स्टाइल आइकन हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ब्यूटी लुक्स और इम्पेकेबल मेकअप की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें आने का इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में पिंकविला स्टाइल आइकन अवार्ड्स के लिए, दिवा ने डिजाइनर लेबल गौरव गुप्ता से एक शानदार लाइम ग्रीन साटन आउटफिट चुना. आउटफिट में हाई नेकलाइन और हेमलाइन पर स्ट्रक्चर्ड वेव पैटर्न के साथ फुल-स्लीव क्रॉप टॉप शामिल था. उन्होंने इसे एक स्लिंकी स्कर्ट के साथ टीम्ड किया, जिसमें एक तरफ एक गॉर्जियस ट्रेल था और दूसरी तरफ थाई पर एक स्ट्रक्चर्ड पैटर्न के साथ एक ड्रामेटिक थाई-हाई साइड स्लिट थी. जान्हवी ने अपने बालों को ढीला छोड़ा हुआ था, उन्होंने मिनिमल ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना और एकमात्र एक्सेसरी के रूप में डैंगलिंग इयररिंग्स पहने.

NMACC के लॉन्च इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. ब्लैक स्ट्रैपलेस गाउन में जियोमेट्रिकल पैटर्न सिल्वर में मरमेड सिल्हूट के साथ बनाया गया था. एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ मैटेलिक स्टोल कैरी किया और एक्सेसरीज के लिए ट्रेडिशनल चोकर, स्टडेड ईयररिंग्स, मांग टीका और हाथों में बैंगल्स पहनी हुई थीं. जान्हवी का ग्लैम मेकअप नाइट के लिए उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

जान्हवी कपूर ने एले ब्यूटी अवार्ड्स 2022 के लिए एक शानदार एक्वा गाउन चुना और हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही थीं. फॉर्म-फिटिंग स्ट्रैपलेस गाउन में डेलिकेट सेक्विन थे. आउटफिट में एक प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन और मैचिंग शीयर ग्लव्स की एक जोड़ी थी, जिसने जान्हवी के स्टाइलिश लुक में चार चांद लगा दिए. जान्हवी के मिनिमल ग्लैम मेकअप में कोहल, एम्पल मस्कारा और न्यूड लिप टिंट शामिल था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *