केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, सभी सुरक्षित : पुलिस

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि जिस कार में किरेन रिजिजू बैठे हैं उसे एक ट्रक ने टक्कर मार दी है.

नई दिल्ली: 

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू उस वक्त बाल-बाल बचे जब उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. यह हादसा जम्मू-कश्मीर में हुआ. इस घटना में किरेन रिजिजू और उस कार में सवार अन्य लोग पूरी तरह से सुरक्षित हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में हुई है.

इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि जिस कार में किरेन रिजिजू बैठे हैं उसे एक ट्रक ने टक्कर मार दी है. टक्कर के बाद किरेन रिजिजू की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी उस कार की तरफ दौड़ते दिख रही हैं. सुरक्षाकर्मी जैसे ही कार के पास पहुंचते हैं उतने में ही किरेन रिजिजू अपनी कार से बाहर निकलकर खड़े हो जाते हैं. इस वीडियो में रिजिजू को देखकर लग रहा है कि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. साथ ही उनके साथ उस कार में सवार अन्य लोग भी सुरक्षित हैं. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इस हादसे से कुछ देर पहले ही किरेन रिजिजू ने एक ट्वीट कर अपने यात्रा की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मैं जम्मू से अब उधमपुर जा रहा हूं. वहां लीगल सर्विस कैंप में शामिल होना है. इस कार्यक्रम में मेरे अलावा कई जज और NALSA की टीम भी शामिल होगी. फिलहाल तो इस सफर में बेहतरीन सड़क का भी आनंद ले रहा हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *