PM नरेंद्र मोदी के तेलंगाना दौरे से पहले BJP प्रदेशाध्यक्ष को लिया गया हिरासत में

BJP प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, “BJP प्रदेशाध्यक्ष बंडी संजय कुमार को पुलिस ने आधी रात के बाद हिरासत में लिया… उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से गैरकानूनी तरीके से पकड़ा गया…”

करीमनगर (तेलंगाना): 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तेलंगाना राज्य इकाई के अध्यक्ष तथा सांसद बंडी संजय कुमार को आधी रात के बाद बुधवार को करीमनगर स्थित उनके आवास से हिरासत में ले लिया गया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही राज्य के दौरे पर आने वाले हैं.

बताया गया है कि पुलिस की एक टीम सांसद को हिरासत में लेने के लिए करीमनगर स्थित उनके आवास पर पहुंची थी. इसके बाद बंडी संजय कुमार के समर्थकों तथा पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को रोकने का प्रयास किया, जिससे तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई.

पुलिसकर्मियों द्वारा बंडी संजय कुमार को घसीटकर ले जाते हुए और फिर पुलिस वैन बैठाते हुए देखा गया. मिली ख़बरों के मुताबिक, उन्हें नलगौंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस स्टेशन में ले जाया गया.

BJP प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, “BJP प्रदेशाध्यक्ष बंडी संजय कुमार को पुलिस ने आधी रात के बाद हिरासत में लिया… उन्हें करीमनगर स्थित उनके आवास से गैरकानूनी तरीके से पकड़ा गया…”

प्रेमेंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया, “उन्हें कोई भी कानूनी कार्रवाई सुबह शुरू करनी चाहिए थी, क्योंकि रात में बंडी संजय कहां जाएंगे…? यह सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेलंगाना कार्यक्रम को डिस्टर्ब करने के लिए किया गया है…”

BJP प्रदेश महासचिव ने आगे सवाल किया, “एक सांसद के ख़िलाफ़ आधी रात को इस कार्रवाई की क्या ज़रूरत थी…? उनका अपराध क्या है, केस क्या है…? वे हमें कुछ भी नहीं बता रहे हैं… उन्हें भोंगिर ले जाया जा रहा है… उन्हें वहां क्यों ले जाया जा रहा है…?”

उन्होंने आरोप लगाया, “इस कार्रवाई के पीछे वजह यह है कि हम पेपर लीक मामले में KCR सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठा रहे हैं… यह सब ‘लोकतंत्र’ के ख़िलाफ़ है…”

बंडी संजय कुमार की हिरासत के बाद तेलंगाना BJP के नेताओं का कहना है कि राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन लॉन्च किया जाएगा. BJP प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने बताया, “BJP प्रदेशाध्यक्ष के ख़िलाफ़ पुलिस कार्रवाई के विरोध में हम राज्यव्यापी प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं…”

गौरतलब है कि 8 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तेलंगाना दौरा निर्धारित है, और यहां वह सिकंदराबाद-तिरुपति वन्दे भारत एक्सप्रेस लॉन्च करने के साथ-साथ कई विकास परियोजनाओं को शुरू करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *