धूम धड़ाके से की ओनर्स ने अपने क्यूट डॉग की शादी, आप भी कुछ कर रहे हैं प्लान तो ऐसे करें तैयारी

Viral Video : वैसे तो डॉग्स भी अब लोगों के परिवार का ही हिस्सा होने लगे हैं. अब उनके ओनर्स खुद को उनका पापा मम्मी कहलवाना भी पसंद करते हैं. ऐसे ही एक डॉग ओनर ने पूरे जोरशोर और खास इंतजाम के साथ अपने डॉग की शादी की, जो इस मामले में एक मिसाल बन गई है.

Dog married : शादी के इवेंट्स को शानदार बनाना इन दिनों एक शगल बन चुका है. लोग अपनी शादी पर तो जबरदस्त खर्चा करते ही हैं. लेकिन इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक शादी की तस्वीरें देखकर आप जरूर चौंक जाएंगे. क्योंकि, ये शादी किसी इंसान की नहीं बल्कि दो पेट डॉग्स की है. वैसे तो डॉग्स भी अब लोगों के परिवार का ही हिस्सा होने लगे हैं. अब उनके ओनर्स खुद को उनका पापा मम्मी कहलवाना ही पसंद करते हैं. ऐसे ही डॉग ओनर पापा मम्मी ने पूरे जोरशोर और खास इंतजाम के साथ अपने डॉग की शादी की, जो इस मामले में एक मिसाल बन गई है. आप भी हैं अगर डॉग्स के ओनर तो इस शादी से ले सकते हैं खास आइडिया.

कार्ड छपे, बारात भी आई

क्यूट डॉग्स की शादी तय हुई तो बकायदा कार्ड भी छपे. रिओ और रिया की शादी में घर के लोगों को खास बुलावा भी भेजा गया. नाच गानों के साथ गाड़ी में सवार दूल्हा बारात लेकर आया तो दुल्हन डोली चढ़ कर शादी के स्थान तक पहुंची. एक एक रस्म वैसे ही हुई जैसी आम शादियों में होती हैं. दूल्हा और दुल्हन के मम्मी पापा ने उन्हें गोद में लेकर सारी रस्में अदा कीं. एक दूसरे के होने के बाद डॉग्स ने लिप किस भी किया. लाल चुनरी ओढ़ी दुल्हन माथे पर बिंदिया लगाए और मंगलसूत्र भी पहने नजर आई.

नम आंखों से विदाई

शादी की रस्में पूरी होने तक रिया और रिओ के परिजनों के चेहरे पर मुस्कान बिखरी रही लेकिन जब बारी विदाई की आई तो हर आंख नम भी नजर आई. विदाई के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर एक क्यूट टॉय कार से रवाना भी हो गया. इस कार को भी उसी तरह सजाया गया था जैसे जस्ट मैरिड कैप्शन से सजी कारों को सजाया जाता है. अपने डॉग्स की इस क्यूट मैरिज को दीपा भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *