क्या भारत को एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान जाना चाहिए, हरभजन सिंह ने सुनाया अपना फैसला

Harbhajan Singh Asia Cup: एशिया कप की मेजबानी को लेकर अभी भी बवाल मचा हुआ है. अभी तक दोनों बोर्ड तय नहीं कर पाए हैं कि आखिर में इस बार एशिया कप कहां होगा, राजनीति कारणों के चलते भारत पाकिस्तान में जाकर एशिया कप नहीं खेलना चाहता है. वहीं, पाकिस्तान बोर्ड भारत के फैसले से नारा

Harbhajan Singh Asia Cup: एशिया कप की मेजबानी को लेकर अभी भी बवाल मचा हुआ है. अभी तक दोनों बोर्ड तय नहीं कर पाए हैं कि आखिर में इस बार एशिया कप कहां होगा, राजनीति कारणों के चलते भारत पाकिस्तान में जाकर एशिया कप नहीं खेलना चाहता है. वहीं, पाकिस्तान बोर्ड भारत के फैसले से नाराज हैं. दोनों बोर्डों के बीच कहासुनी हो रही है. वहीं, अब हरभजन सिंह ने एशिया कप की मेजबानी पर अपनी राय दी है.

भज्जी ने अपनी राय ANI के साथ शेयर की है और कहा है कि, ‘भारत को पाकिस्तान जाकर एशिया कप खेलने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वहां कोई भी सुरक्षित नहीं है और हम यात्रा का जोखिम नहीं उठा सकते हैं.  जब उनके अपने लोग अपने देश में सुरक्षित नहीं हैं? हमारी सरकार किसी भी सीरीज के लिए पाकिस्तान नहीं जाने का सही निर्णय ले रही है, क्योंकि हमारी पहली प्राथमिकता हमारे खिलाड़ियों की सुरक्षा है.’

वहीं, पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर ने भी एशिया कप की मेजबानी वाले मुद्दे पर अपनी राय दी है और कहा है कि यदि मेजबानी को लेकर फैसला नहीं निकल पाता है तो फिर जल्द ही इसको लेकर फैसला बनाना होगा. मेरे नजर में एशिया कप न भारत, न दुबई और नाही पाकिस्तान में हो, बल्कि इसकी मेजबानी श्रीलंका को दे देनी चाहिए.

वहीं, वर्तमान में हरभजन सिंह के साथ-साथ कुछ पूर्व भारतीय खिलाड़ी दोहा में लीजेंड्स क्रिकेट लीग खेलते हुए नजर आए. टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज पाकिस्तान के पूर्व दिग्गजों को साथ भी खेलते हुए नजर आए थे. यही नहीं हरभजन सिंह और शाहिद अफरीदी भी एक दूसरे के साथ नजर आए और मैच के बाद गले भी लगाते हुए दिखे  थे. लीजेंड्स क्रिकेट लीग में गंभीर और अफरीदी का भी क्रिकेट के मैदान पर आमना-सामना हुआ था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *