पार्टी के बाद दोस्त ने युवक के प्राइवेट पार्ट में डाल दी वोदका की बोतल, करानी पड़ी सर्जरी

मामला नेपाल का है. युवक को पांच दिन पहले एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बोतल को सफलतापूर्वक निकालने के लिए ढाई घंटे की सर्जरी की गई थी. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

काठमांडू: 

नेपाल में एक 26 वर्षीय युवक की तबीयत खराब होने पर डॉक्टरों ने उसकी सर्जरी कर पेट से वोदका की बोतल निकाली है.  मामला रौतहट जिले के गुजरा नगरपालिका की है. यहां के नूरसाद मंसूरी के पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद मेडिकल जांच के दौरान इमरजेंसी सर्जरी करनी पड़ी. इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

‘द हिमालयन टाइम्स’ अखबार ने बताया कि युवक को पांच दिन पहले एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बोतल को सफलतापूर्वक निकालने के लिए ढाई घंटे की सर्जरी की गई थी. सर्जरी करने वाले एक डॉक्टर ने कहा, “बोतल से उसकी आंत फट गई थी, जिससे मल का रिसाव हो रहा था. उसकी आंतों में सूजन आ गई थी, लेकिन सर्जरी के बाद अब वह खतरे से बाहर है.”

पुलिस के मुताबिक, हो सकता है कि नूरसाद के दोस्तों ने उसे शराब पिलाई हो. इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में जबरदस्ती बोतल घुसा दी गई हो. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा संदेह है कि बोतल को प्राइवेट पार्ट के माध्यम से नूरसाद के पेट में डाला गया था.

रौतहट पुलिस ने घटना के सिलसिले में एक शेख समीम को गिरफ्तार किया है. नूरसाद के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की है. चंद्रपुर के क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय के हवाले से कहा गया है, “हमें समीम पर शक है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.” रौतहट के पुलिस अधीक्षक बीर बहादुर बुढा मागर ने कहा, “नूरसद के कुछ अन्य दोस्त फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *