पाकिस्तान में भी दिखा होली का सुरूर, एक-दूजे को रंग-गुलाल लगाते नजर आए लोग

Holi in Pakistan: सोशल मीडिया पर होली से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिल रहे हैं, जिनमें लोगों को एक-दूसरे पर रंग-गुलाल लगाते और होली के बधाई देते देखा जा रहा है. हाल ही में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी होली से जुड़ी एक अनोखी तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें लोग धूमधाम से होली खेलते नजर आ रहे हैं.

Girls Playing Holi In Pakistan: देशभर में रंगों के त्योहार होली का एक अलग ही जश्न देखने को मिलता है. कहीं हवा में उड़ता गुलाल मौसम को खुशनुमा बना रहा होता है, तो कहीं पानी में घुले रंगों से भरी पिचकारी लोगों को भिगोती नजर आती है. बीते दिन 8 मार्च को देशभर में होली की धूम देखते ही बन रही थी. वहीं कुछ जगहों पर आज यानी 9 मार्च को भी होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. विदेशों में भी कई जगह खूब होली खेली जाती है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें देश-विदेश के लोग होली के रंग में रंगे नजर आते हैं. हाल ही में पड़ोसी देश पाकिस्तान से होली से जुड़ी एक अनोखी तस्वीर सामने आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में होली खेलते लोग नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहा यह वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है, जहां कुछ लोग मजे से होली खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक मंदिर परिसर नजर आ रहा है, जहां चारों और खड़े लोग होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलवार-कमीज पहने दिख रही लड़की के दोनों हाथों में रंग लगा हुआ है, जिसे वह एक-एक कर के सबको लगाती नजर आ रही है. इस दौरान वहां कई बच्चे भी मौजूद हैं, जो बड़े मजे से त्योहार को खुशी-खुशी मनाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान सभी लोग एक-दूसरे को होली की बधाई देते नजर आ रहे हैं.

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को कृष्णा ताराचंदानी नाम के एक ट्विटर हैंडल @brajtarini से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘परिवार के साथ कराची के शीतला मंदिर में होली खेली.’ इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में एक शख्स फिशिंग रॉड या मछुआरों के जाल से नहीं, बल्कि तीर और धनुष का इस्तेमाल कर मछली पकड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स के फोकस और तीरंदाजी वाकई काबिल ए तारीफ़ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *