‘जमीन के बदले नौकरी’ केस: ललन सिंह का आरोप-बिहार में महागठबंधन का ख़ामियाज़ा उठा रहे लालू

सीबीआई ने साल 2002 में इस मामले की जांच की थी, लेकिन कुछ समय बाद फाइल बंद कर दी गई. उस समय ममता बनर्जी रेल मंत्री थीं. ममता बनर्जी ने दोबारा इस केस की फाइल खुलवाई थी.

पटना : 

बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार कथित ‘जमीन के बदले नौकरी’ घोटाले की जांच के घेरे में है. सीबीआई की टीम ने लालू और राबड़ी देवी से इस केस के सिलसिले में हाल ही में पूछताछ की है. बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह की शिकायत पर ही ये केस शुरू हुआ था. अब वहीं, लालू परिवार से सीबीआई की पूछताछ पर सवाल उठा रहे हैं.

ललन सिंह ने एनडीटीवी को एक खास बातचीत में बताया, “जमीन के बदले नौकरी मामले की दो बार सीबीआई ने प्रारंभिक जांच की और दोनों ही बार साक्ष्य के अभाव में केस को बंद कर दिया था. महागठबंधन बनने के बाद फिर से इसे खोला जा रहा है. लालू यादव, बिहार में महागठबंधन का ख़ामियाज़ा उठा रहे हैं. मेरा मानना है कि इस मामले में कोई साक्ष्य नहीं हैं.

बता दें कि सीबीआई ने साल 2002 में इस मामले की जांच की थी, लेकिन कुछ समय बाद फाइल बंद कर दी गई. उस समय ममता बनर्जी रेल मंत्री थीं. ममता बनर्जी ने दोबारा इस केस की फाइल खुलवाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *