“सच्चाई की जीत होगी…” : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले गौतम अडाणी

सेवानिवृत्त जज अभय मनोहर सपरे की अध्यक्षता वाली छह-सदस्यीय एक्सपर्ट कमेटी के गठन के बाद गौतम अडाणी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, “माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अडाणी ग्रुप स्वागत करता है…”

नई दिल्ली: 

अमेरिकी शॉर्ट सेलर हिंडनबर्ग की रिपोर्ट से उपजे विवाद की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक्सपर्ट कमेटी गठित किए जाने और दो माह में स्टेटस रिपोर्ट मांगे जाने के फैसले का अडाणी समूह के प्रमुख गौतम अडाणी ने स्वागत किया है, और कहा है कि ‘सच्चाई की जीत होगी…’

सेवानिवृत्त जज अभय मनोहर सपरे की अध्यक्षता वाली छह-सदस्यीय एक्सपर्ट कमेटी के गठन के बाद गौतम अडाणी ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, “माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अडाणी ग्रुप स्वागत करता है… यह फैसला समयबद्ध तरीके से निश्चयात्मकता प्रदान करेगा… सच्चाई की जीत होगी…”

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित एक्सपर्ट कमेटी में अध्यक्ष जस्टिस अभय मनोहर सपरे के अळावा दिग्गज बैंकर के.वी. कामत तथा ओ.पी. भट, इन्फोसिस के सह-संस्थापक नंदन नीलेकणि, सेवानिवृत्त जज जे.पी. देवधर तथा कमर्शियल कानूनों के विशेषज्ञ वकील सोमशेखरन सुंदरेसन शामिल होंगे.

भारत के प्रधान न्यायाधीश (CJI) जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़, जस्टिस पी.एस. नरसिम्हा तथा जस्टिस जे.बी. पारदीवाला की बेंच ने मार्केट नियामक SEBI से भी अपनी मौजूदा जांच को दो माह के भीतर खत्म कर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने के लिए कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *