Billi Billi Teaser: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ की दिखी झलक, लंबे बाल नहीं चॉकलेट बॉय अंदाज में दिखे सलमान खान

फिल्म का ‘बिल्ली बिल्ली’ एक अपबीट डांस नंबर है, जिसे दिग्गज सिंगर सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, जिन्हें सौदा खरा खरा और इश्क तेरा तड़पावे जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है.

नई दिल्ली: 

सलमान खान ने 35 साल के अपने बॉलीवुड करियर में अब तक कई धमाकेदार डांस नबंर्स के साथ फैन्स को ट्रीट किया है. अब भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ लोगों को ईदी देने की तैयारी कर चुके हैं. हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना बिल्ली बिल्ली का टीजर जारी हुआ है, जो कि एक और टिपिकल सलमान खान डांस नंबर हैं. गाने के अनोखे बोल से लेकर इसका जोशीला म्यूजिक, हुक स्टेप और सलमान के चार्मिंग लुक्स के अलावा लीडिंग लेडी पूजा हेगड़े के साथ उनकी केमेस्ट्री की एक झलक ने फैन्स बेकरार कर दिया है.

फिल्म का ‘बिल्ली बिल्ली’ एक अपबीट डांस नंबर है, जिसे दिग्गज सिंगर सुखबीर ने गाया और कंपोज किया हैं, जिन्हें सौदा खरा खरा और इश्क तेरा तड़पावे जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है. टीजर में सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसमें कुछ हुक स्टेप्स जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हैं. नैयो लगदा में लंबे बालों के लुक के बाद बिल्ली बिल्ली में सफेद शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ  क्लीनशेव लुक और स्लीक हेयरकट में सलमान फुल स्वैग में दिख रहे हैं. इस गाने में 300 से अधिक बैकग्राउंड डांसर हैं और यह स्क्रीन पर संस्कृति और रोमांस को सेलिब्रेट करता है. वहीं बिल्ली बिल्ली 2 मार्च को रिलीज होने वाला है.

बता दें, इसके पहले रिलीज हुए फिल्म के रोमांटिक गाने नैयो लगता को पिछले दिनों में काफी प्यार मिला है. ये गाना यूट्यूब और कई म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. यह गाना इंस्टाग्राम पर सबसे तेजी से 2 मिलियन रील तक पहुंचने वाला हिंदी फिल्म गीत भी बन गया है. सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं, जो कि ईद 2023 में रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *