बॉक्स ऑफिस पर पहली बार टकराएंगे रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा, दिलचस्प होगी कॉमेडियन वर्सेज सुपरस्टार की यह जंग

मार्च में बॉक्स ऑफिस पर कई दिलचस्प फिल्में रिलीज हो रही हैं. लेकिन कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी की फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर मजेदार मुकाबला होने जा रहा है.

नई दिल्ली: 

साल 2023 को दो महीने गुजर चुके हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहराने का काम सिर्फ शाहरुख खान की पठान ने किया है. पठान दुनिया भर में एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. लेकिन इसके अलावा रिलीज हुई फिल्मों की किस्मत सिनेमाघरों की खिड़की पर क्लिक नहीं कर सकी. मार्च का महीना सिने प्रेमियों के लिए काफी शानदार होने जा रहा है, क्योंकि इस महीने कई बिग बजट और बड़े स्टारकास्ट की फिल्में रिलीज हो रही हैं. अजय देवगन से लेकर रणबीर कपूर तक और श्रद्धा कपूर से लेकर रानी मुखर्जी तक इन बड़े स्टार्स की मोस्ट अवेटेड फिल्में मार्च में रिलीज को तैयार हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पहली बार बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है. यह मुकाबला कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ और रानी मुखर्जी की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. आइए मार्च 2023 में रिलीज होने जा रही फिल्मों की लिस्ट पर डालते हैं एक नजर…

तू झूठी मैं मक्कार

श्रद्धा कपूर एक बार फिर जबरदस्त वापसी करने को तैयार हैं. रणबीर कपूर के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जा रही है और इस फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन हैं.

भोला

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भोला का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में अजय देवगन को जबरदस्त एक्शन करते देखा जाएगा. फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है. दिलचस्प यह कि फिल्म का निर्देशन खुद अजय देवगन ने ही किया है.

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे

रानी मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे 17 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. रानी मुखर्जी के लुक्स और उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म को आशिमा छिब्बर ने डायरेक्ट किया है.

ज्विगाटो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है. 17 मार्च को रिलीज होने जा रही ये फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नार्वे को कड़ी टक्कर देने को तैयार है. फिल्म में कपिल शर्मा लीड में हैं और फिल्म का निर्देशन नंदिता दास ने किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *