यूपी में नशे में धुत कंटेनर ड्राइवर ने कार को कई किलोमीटर तक घसीटा

लोगों ने इस खौफनाक मंजर को देखते ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकरी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को रोका और उसे हिरासत में ले लिया.

मेरठ: 

नशे में धुत एक कंटेनर ड्राइवर कई किलोमीटर तक एक कार को सड़क पर घसीटता रहा. जिस गाड़ी को आरोपी घसीट रहा था, उसमें चार लोग थे. सड़क पर मौजूद आम लोगों ने चिल्लाकर आरोपी ड्राइवर को रोकने की कोशिश की. लेकिन आरोपी ने किसी की नहीं सुनी और गाड़ी को अपने कंटेनर से घसीटता रहा. गनीमत रही की कार में सवार चार युवकों की किसी तरह से जान बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया. नशे में धुत आरोपी ड्राइवर की करतूत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र का है.

वीडियो में देखा जा सकता हैं कि किस तरह से एक कंटेनर सफेद रंग की गाड़ी को खौफनाक तरीके से घसीट रहा है. गाड़ी में कुल चार लोग मौजूद थे. चार युवकों ने जैसे-तैसे करके अपनी जान को बचाया. घटना के तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने किसी तरह से कंटेनर को रोका और ड्राइवर को पकड़ लिया.

लोगों ने दिखाई सूझबूझ

बताया जा रहा है कि लोगों ने इस खौफनाक मंजर को देखते ही पुलिस को फोन कर इसकी जानकरी दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची गई. पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को रोका और उसे हिरासत में ले लिया.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. मथुरा के थाना मांट क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक शव कई किलोमीटर तक गाड़ी में फंसा रहा. जब कार मांट टोल प्लाजा पर पहुंची तब जाकर एक्सप्रेस वे के सुरक्षा कर्मियों की नजर गाड़ी के नीचे फंसे शव पर गई. बताया ये जा रहा है कि कार में फंसा शव करीब 11 किलोमीटर तक घसीटा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *