बिना सिंदूर और मंगलसूत्र में कियारा आडवाणी को देख भड़के फैंस, कहा- शादी ही क्यों की

कियारा आडवाणी को अपने एक लुक की वजह से लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें कियारा पति सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक महिला के साथ दिखाई दे रही हैं.

नई दिल्ली: 

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इन दोनों ने बीते दिनों राजस्थान के जैसलमेर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं. शादी के बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच कियारा आडवाणी को अपने एक लुक की वजह से लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें कियारा पति सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक महिला के साथ दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर में कियारा आडवाणी को एक रंगीन दुपट्टे के साथ एक सफेद अनारकली ड्रेस में देखा जा सकता है, लेकिन सामान्य नवविवाहितों से अलग वह सिंदूर, बिंदी और मंगलसूत्र के बिना नजर आई हैं. अभिनेत्री की यह तस्वीर सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर यानी उनकी ससुराल की है. सिंदूर और मंगलसूत्र के बिना देख कियारा आडवाणी पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है और उनकी जमकर आलोचना की है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस तस्वीर को सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, ‘वह नई शादीशुदा नहीं दिख रही है. परेशानी क्या है सिंदूर और बिंदी में. ‘मुझे नहीं पता फिर इन लोगों ने शादी ही क्यों की.’ दूसरे ने लिखा, ‘न सिंदूर, न मंगलसूत्र, बहुत फीकी दिख रही हो’. अन्य ने लिखा, ‘सब ठीक है लेकिन इतनी जल्द मंगलसूत्र और सिंदूर क्यों निकाल दिया.’ इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *