इतने रॉयल हैं बच्चन परिवार के दामाद निखिल नंदा, 5 तस्वीरों में देखें कैसी है बिग बी की लाडली श्वेता की लाइफ

बच्चन परिवार की बड़ी बेटी यानी श्वेता बच्चन नंदा को तो हम सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके पति कौन है और क्या करते हैं? आइए हम आपको मिलवाते हैं अमिताभ बच्चन के इकलौते दामाद निखिल नंदा से.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के सबसे रॉयल परिवारों में से एक बच्चन परिवार है. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बड़ी बेटी का नाम श्वेता बच्चन नंदा हैं, जिन्होंने एस्कॉर्ट्स ग्रुप के डायरेक्टर निखिल नंदा के साथ शादी की है, उनके दो बच्चे हैं. श्वेता और उनके बच्चों को तो हम ज्यादातर लाइमलाइट में देखते हैं, लेकिन आइए आज हम आपको मिलवाते हैं निखिल नंदा से और दिखाते हैं श्वेता और निखिल की कुछ अनसीन और रेयर फोटो. जिन्हें देखकर आपको अंदाज लग जाएगा कि बिग बी की लाड़ली किस तरह की शानदार लाइफ जीती हैं.

बता दें कि 21 साल की उम्र में ही श्वेता बच्चन का रिश्ता बिजनेस टाइकून और एस्कॉर्ट ग्रुप के निर्देशक निखिल नंदा के साथ तय हो गया था. उन्होंने 16 फरवरी 1997 को एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए.

क्या आप जानते हैं कि निखिल नंदा हैं कौन? तो आपको बता दें कि निखिल नंदा बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के बेटे हैं. उनके पिता का नाम राजन नंदा है. हालांकि, वह भी बॉलीवुड परिवार से ताल्लुक रखते हैं. लेकिन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं.

यह है श्वेता बच्चन की हैप्पी फैमिली. बता दें कि उनका बेटा अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाला है. वहीं, उनकी बेटी नव्या नवेली भी हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *