यूपी : तांत्रिक ने इलाज के नाम पर तोड़े डेढ़ साल के बच्चे के दांत, हुई मौत

आरोप है कि तांत्रिक ने इलाज के नाम पर मासूम बच्चे का दांत तोड़ दिया और इतना ही नहीं उसे जमीन पर भी फेंक दिया, जिसके बाद बच्चा बेसुध हो गया. उसे देर रात उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां बच्चे को मृत घोषित किया गया.

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के कोतवाली खुर्जा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक तांत्रिक पर आरोप है कि उसने इलाज के नाम पर बच्चे के दांत तोड़ दिए और उसको जमीन पर फेंक दिया, जिससे बच्चे की मौत हो गई. पुलिस में शिकायत होने के बाद आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल, पूरा मामला खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव ढाकर का है. यहां रहने वाले सौरभ ने बताया कि उसकी भाभी का डेढ़ वर्षीय बेटा अनुज देर रात बीमार हो गया, जिसके बाद परिवारजन उसे आनन-फानन में गांव में ही रहने वाले एक तांत्रिक के पास ले गए. आरोप है कि तांत्रिक ने इलाज के नाम पर मासूम बच्चे का दांत तोड़ दिया और इतना ही नहीं उसे जमीन पर भी फेंक दिया, जिसके बाद बच्चा बेसुध हो गया. उसे देर रात उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां चिकित्सकों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया.

मासूम बच्चे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिवार ने तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली परिसर में हंगामा किया. तांत्रिक के इलाज से बच्चे की हुई मौत के मामले को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया और मासूम बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *