दिल्ली के कीर्ति नगर में घर में मिले युवक-युवती के शव, जांच में जुटी पुलिस

पीड़ितों की पहचान विजय कुमार (28) और आंचल (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे और वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे.

नई दिल्ली: 

पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक अपार्टमेंट में गुरुवार दोपहर दो लोग मृत पाए गए. दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दोपहर 3.31 बजे मिली.  पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि जब वे मौके पर पहुंचे तो उन्होंने एक व्यक्ति को छत के पंखे से लटका पाया जबकि एक महिला बिस्तर पर मृत पाई गई. पीड़ितों की पहचान विजय कुमार (28) और आंचल (25) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि वे पटेल नगर और आनंद पर्वत के निवासी थे और वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे.

कुमार एक जिम ट्रेनर थे और आंचल कनाडा में पढ़ रही थीं. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा कि अपराध और फोरेंसिक टीमों को मौके पर निरीक्षण के लिए बुलाया गया था. कीर्तिनगर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज, कॉल रिकॉर्ड विवरण और ऑटोप्सी रिपोर्ट का विश्लेषण किया जाएगा.

महिला के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम से मौत के सही कारणों का पता चलेगा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया है और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

कुमार घर में अकेले रहते थे और महिला जनवरी में दिल्ली आई थी. पुलिस ने कहा कि यह सत्यापित किया जा रहा है कि क्या उन्होंने अदालत में शादी की है. उनके परिवार के सदस्यों को उनके बारे में पता नहीं था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *