मध्य प्रदेश : “विकास यात्रा” में पन्ना कलेक्टर की अपील पर बवाल, कांग्रेस ने की हटाने की मांग

एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने का आग्रह करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है.

मध्य प्रदेश सरकार राज्यव्यापी विकास यात्रा का आयोजन कर रही है. इसका उद्देश्य राज्य सरकार के विकास मंत्र को जन-जन तक पहुंचाना और राज्य भर में सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करना है, मगर एक बार फिर यह विचित्र कारणों से चर्चा में है. 8 फरवरी को, पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा अमनगंज के दौरे पर थे. वहां उन्होंने दावा किया कि अगले 25 वर्षों तक राज्य में भाजपा सरकार सत्ता में रहेगी.

एक वायरल वीडियो में पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा को लोगों से अगले 25 वर्षों तक भाजपा से जुड़े रहने की अपील करते हुए दिखाया गया है. वायरल वीडियो में वह कहते हैं कि वर्तमान सरकार आजादी की शताब्दी मनाने के लिए सत्ता में रहना चाहती है. कांग्रेस ने पन्ना कलेक्टर की अपील पर आपत्ति जताते हुए कलेक्टर के खिलाफ आंदोलन करने और उन्हें पद से हटाने की मांग की है. पिछले साल जबलपुर हाईकोर्ट ने कलेक्टर के खिलाफ एक कड़ी टिप्पणी की थी, जब उन्होंने पंचायत में चुनाव हारने वाले व्यक्ति को विजेता घोषित किया था. हाईकोर्ट ने कहा था कि वह ‘कलेक्टर बनने के अयोग्य’ हैं और ‘राजनीतिक एजेंट’ के रूप में कार्य कर रहे हैं.

इसी तरह,  अशोकनगर जिले के मुंगावली के गांव देवराछी का है, जहां लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री ब्रजेंद्र सिंह यादव पर स्थानीय लोगों ने मंगलवार की रात उन पर खुजली वाला पाउडर छिड़क दिया. पाउडर के कारण हुई खुजली इतनी तेज थी कि मंत्री को अपना कुर्ता उतारने और शरीर के ऊपरी हिस्से को बोतलबंद पानी से धोने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *