छपरा मॉब लिंचिंग के आरोपी के घर में गुस्साई भीड़ ने लगाई आग, पुलिस पर भी किया पथराव

मुखिया के एक प्रतिनिधि ने अपने ऊपर फ़ायरिंग का आरोप लगाकर तीन युवकों को बंधक बना लिया और फिर उन्हें पीटा गया. जिसमें से एक युवक की मौत हो गई.

छपरा: 

छपरा के मुबारकपुर में पिटाई से युवक की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपित के घर को आग के हवाले कर दिया. यहां तक कि उसके पोल्ट्री फार्म में आग लगा दी गई. दरअसल इस इलाक़े के मुखिया पर 3 युवकों की बेरहमी से पिटाई का आरोप है. जिसमें से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक तीन लोगों की एक मुर्गी फार्म में बंद कर बेरहमी से पिटाई की गई. मुखिया के एक प्रतिनिधि ने अपने ऊपर फ़ायरिंग का आरोप लगाकर इन तीनों को बंधक बना लिया और फिर उन्हें पीटा गया.

इस दौरान एक युवक की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस पर पथराव भी किया. इस मामले में एक आरोपी गिरफ़्तार हो गया है और चार आरोपी फ़रार बताए जा रहे हैं. आक्रोशितों ने पुलिस-प्रशासन पर भी पथराव कर दिया था. इस घटना में एक महिला और एक जवान का सिर फट गया. छपरा के मांझी में बेरहमी से पिटई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ लोग तीन युवकों को मुर्गी फार्म में बंद कर पिटाई कर रहे हैं. ये मामला गुरुवार का बताया जा रहा है.

जानकारी अनुसार कथित स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय राय ने अपने ऊपर फायरिंग करने का आरोप लगाकर तीन युवकों को बंधक बना लिया और उसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने तीनों युवकों की जमकर पिटाई की. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिनका पटना में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर कल लोगों ने काफी हंगामा किया था और पुलिस पर पथराव भी किया था. अब घटना का वीडियो सामने आया है, जो रूह कंपाने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *