“MCD पर गैरकानूनी तरीके से भाजपा ने अपना कब्जा रखा है” : सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने आज कहा कि हम दिल्ली वालों के लिए सुप्रीम कोर्ट गए हैं, ताकि वो MCD और LG को आदेश दें कि फ्री एंड फेयर चुनाव करवाएं.

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा करते हैं. आज सुप्रीम कोर्ट में आम आदमी पार्टी की तरफ से दरखास्त मेंशन की गई थी कि मेयर, डिप्टी मेयर और स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव करवाया जाए. साथ ही ये आदेश दिया जाए कि एल्डरमैन वोट नहीं दे सकते हैं.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आज पूरे देश में यह बात साफ हो गई कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि एमसीडी में जल्द से जल्द सरकार बने. उन्होंने आम आदमी पार्टी को बहुमत दिया है. बीजेपी लालच और बेईमानी से MCD पर अपना कब्जा करना चाहती है. मार्च 2022 से बीजेपी का कब्ज़ा खत्म हो चुका है. इन्होंने गैरकानूनी तरीके से अपना कब्जा रखा है. हर बार जब MCD का सदन चुनाव के लिए लगता है तो गड़बड़ी कर उसे खत्म कर देते हैं.

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता ने आज कहा कि हम दिल्ली वालों के लिए सुप्रीम कोर्ट गए हैं, ताकि वो MCD और LG को आदेश दें कि फ्री एंड फेयर चुनाव करवाएं. एल्डरमेन को वोट देने का कोई हक नहीं है. बीजेपी के लोग न संविधान मानते हैं, न कानून. इसलिए हम देश की सबसे बड़ी अदालत में गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *