100 मेहमानों के बीच शादी करेंगे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, वेन्यू पर आने से पहले मेहमानों को ये काम करना होगी जरूरी

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. सुनील शेट्टी की बेटी और केएल राहुल के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.नई दिल्ली: 

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. सुनील शेट्टी की बेटी और केएल राहुल के घर शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बीच शादी में मेहमानों से लेकर अन्य रस्मों से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ऐसे में आज यानी 21 जनवरी को दोनों के यहां शादी की रस्में शुरू हो रही हैं. अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शाही शादी सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला बंगले में होगी. जबकि मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होगी. यह रस्म घर के अंदर ही होगी और अन्य फंक्शन भी होंगे. 23 जनवरी को अथिया और राहुल सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे. सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वह तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जाएंगे. यानी सभी मेहमानों को पहले ही बता दिया गया है कि वह अपने साथ कोई भी मोबाइल फोन न रखें.

सूत्रों का मानें तो अथिया और राहुल बॉलीवुड के अलावा क्रिकेट जगत की कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं. हालांकि कपल के मेहमान 21 तारीख से आना शुरू कर देंगे. सूत्र की मानें तो हल्दी, मेहंदी, संगीत और बहुप्रतीक्षित डी-डे जैसे सभी उत्सवों के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी की एक बड़ी साउथ इंडियन वेडिंग होने जा रही है. बीते दिनों यह भी खबर थी कि शादी सुनील और माना शेट्टी के भव्य खंडाला होम जहान में होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *