“बातचीत का अनुमान लगाएं” : देवेंद्र फडणवीस ने पीएम के साथ मेट्रो में सवारी की तस्वीर ट्वीट की

दावली और मोगरा स्टेशनों के बीच अपनी सवारी की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए, फडणवीस ने ट्विटर यूजर्स से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि शेयर की गई फोटो के दौरान तीनों नेता किस बारे में बात कर रहे थे.

मुंबई: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मुंबई में नई मेट्रो सेवा का उद्घाटन किया और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ शहर के दो स्टेशनों के बीच सवारी की. गुंदावली और मोगरा स्टेशनों के बीच अपनी सवारी की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए, फडणवीस ने ट्विटर यूजर्स से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि शेयर की गई फोटो के दौरान तीनों नेता किस बारे में बात कर रहे थे. देवेंद्र फडणवीस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया.

यात्रियों से भी पीएम ने बात की

मेट्रो में सवारी के दौरान, पीएम ने युवा यात्रियों के एक समूह, मेट्रो रेल कर्मचारियों और महिलाओं के साथ भी बातचीत की. गुंदावली और मोगरा स्टेशन मेट्रो लाइन 7 के फेज 2 का हिस्सा हैं, जिसका कल प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया था. इन रेल लाइनों का शिलान्यास भी 2015 में पीएम मोदी ने किया था और इन्हें 12,600 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है.

38,000 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

मेट्रो लाइन 2ए उपनगरीय दहिसर ईस्ट को डीएन नगर (येलो लाइन) से जोड़ती है, जबकि लाइन 7 अंधेरी ईस्ट को दहिसर ईस्ट से जोड़ती है. पीएम मोदी ने कल अपनी मुंबई यात्रा के दौरान 38,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *