UP : भदोही में प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर किशोरी की गोली मारकर हत्या, मेरठ में एक छात्र की हत्या

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने पर 18 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई.

भदोही/मेरठ: 

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक 15 वर्षीय लड़की की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि किशोरी ने आरोपी के प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था तो उसने गोली मार दी.

किशोरी कल अपनी चचेरी बहन के साथ एक कोचिंग संस्थान से घर लौट रही थी. तभी आरोपी अरविंद विश्वकर्मा (22) ने उसके सिर में गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने किशोरी को प्रपोज किया था, लेकिन उसने ठुकरा दिया. इसके बाद उसने उसे गोली मार दी, पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

किसी लड़की के कारण हुआ झगड़ा

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में छात्रों के दो गुटों के बीच हुए झगड़े में बीच-बचाव करने पर 18 वर्षीय एक कॉलेज छात्र की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. मारपीट बुधवार को कक्षा 11वीं और 12वीं के छात्रों व बीएससी छात्रों के बीच हुई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि कार्तिक को 12वीं कक्षा के एक छात्र ने कथित तौर पर चाकू मारा था. मारपीट का कारण पूछे जाने पर एसएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह किसी लड़की के कारण प्रतीत होता है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस सिलसिले में एक छात्र को हिरासत में लिया गया है और 12वीं कक्षा के दो छात्रों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *