केरल : 26 छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “एक छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में स्कूल की एक अन्य शिक्षिका को बताया था. जिसके बाद शिक्षिका ने तुरंत चाइल्डलाइन अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने बाद में हमें मामले की जानकारी दी.

कन्नूर: 

केरल में 26 छात्राओं से शिक्षक के छेड़छाड़ करने का मामले सामने आय़ा है. पुलिस ने नवंबर 2021 से लेकर अब तक 26 छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में कन्नूर के एक सहायता प्राप्त स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया है. शिक्षक की उम्र 52 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस को मुताबिक वरिष्ठ शिक्षक को 12 जनवरी को जिला ‘चाइल्डलाइन’ अधिकारियों की शिकायतों के आधार पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के एक अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, “हाल में एक छात्रा ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बारे में स्कूल की एक अन्य शिक्षिका को बताया था. शिक्षिका ने तुरंत चाइल्डलाइन अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने बाद में हमें मामले की जानकारी दी. हमें 11 जनवरी को शिकायत मिली.” अधिकारी के मुताबिक, आगे की काउंसलिंग के बाद और छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की.

उन्होंने कहा, “हमने 12 जनवरी को पांच मामले दर्ज किए और आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. बाद में शुक्रवार को 21 और मामले दर्ज किए गए.” अधिकारी के मुताबिक, एक अदालत ने शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित छात्राओं ने नवंबर 2021 से लेकर अब तक छेड़छाड़ की कई घटनाओं के बारे में बताया है, जब महामारी के बाद स्कूल दोबारा खुले थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *