कादर खान के इस हमशक्ल को देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान, VIDEO देख एक्टर की याद में लोग हुए इमोशनल

सोशल मीडिया के जरिए सितारों के हमशक्ल भी खूब नाम कमा रहे हैं. हाल में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिवंगत कादर खान का एक हमशक्ल सामने आया, जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं.नई दिल्ली : 

इन दिनों शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और गोविंदा के हमशक्ल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बॉलीवुड के ये नामचीन सितारे तो लोगों के दिलों पर राज करते ही हैं, उनके हमशक्ल भी कुछ कम मशहूर नहीं हो रहे. सोशल मीडिया के जरिए सितारों के हमशक्ल भी खूब नाम कमा रहे हैं. हाल में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिवंगत कादर खान का एक हमशक्ल सामने आया, जिनके वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर जूनियर कादर खान नाम की प्रोफाइल से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में कादर खान के डायलॉग्स बोल रहा उनके हमशक्ल का चेहरा काफी हद तक उनसे मिलता-जुलता नजर आता है. कादर खान का हमशक्ल उनकी ही तरह एक्सप्रेशन्स भी देता दिखाई देता. कादर खान से उनके इस हमशक्ल की सूरत इतनी मिलती है कि पहली नजर में देखने वाला कंफ्यूज हो जाए कि कहीं सच में कादर खान तो नहीं हैं. चेहरे की बनावट के साथ ही आंखें, बाल और स्टाइल भी कादर खान से काफी मिलते-जुलते हैं. कादर खान के इस हमशक्ल का नाम विक्की चड्ढा है.यूजर्स बोले- सच में कादर खान दिखते हैं 

सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप को देख कर सच में कादर खान जी की याद आ जाती है. वहीं एक यूजर ने लिखा, कादर खान जी फिल्मी दुनिया के बादशाह थे और यह हुनर दिखाने का मौका उनके बाद आपको खुदा ने दिया है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, आप सच में कादर खान दिखते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *