कुरुक्षेत्र में युवक का हाथ काटकर साथ ले गए बदमाश, बिश्नोई गैंग से जुड़े लोगों पर शक

कुरुक्षेत्र में गैंगवार का ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर ही लोग सहम जाएंगे. गैंगवार में बदमाश एक युवक के दोनों हाथ काटकर अपने साथ ले गए.

कुरुक्षेत्र: 

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगा लीजिए कि कुछ लोग दिनदहाड़े गैंगवार में एक व्यक्ति के हाथ काट कर साथ ले गए. फिलहाल पुलिस एक दर्जन नकाबपोश आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी है. कुरुक्षेत्र हवेली जो कि थाना सदर के अंतर्गत आती है में दबंग एक दर्जन नकाबपोश लोग दाखिल हुए वहां बैठे जुगनू पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. दबंग उसके दोनों हाथ तक अपने साथ ले गए.

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि यहां एक व्यक्ति बैठा था और उस पर 10/12 लोगों ने तेजधार हथियार से हमला किया गया व जाते-जाते आरोपी उसके कटे हुए दोनों हाथ अपने साथ ले गए. वहीं मौके पर पहुंचे डीएसपी रामदत्त नैन ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम से घटना की सूचना मिली कि कुरुक्षेत्र हवेली में वारदात हुई है जिस पर यहां पहुंचे तो पता चला कि 10-12 हथियारबंद लोगों ने जुगनू नामक व्यक्ति पर हमला किया.

इसके बाद उसके हाथ काट कर ले गए हैं इनकी अंकुश कमालपुर या अन्य से रंजिश चल रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. उसके बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा व सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी. इस मामले को गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें लॉरेंस विश्नोई के लोगों पर शक जताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *