नोएडा: नौकरी से निकालने पर केबिन में घुसकर सर्किल हेड को मारी गोली, हालत नाजुक

आरोपी को खराब व्यवहार के चलते 6 महीने पहले ही सर्किल हेड ने नौकरी से निकाल दिया था. करीब एक महीने पहले वह कंपनी में दोबारा नौकरी मांगने को आया था .लेकिन कंपनी की तरफ से नौकरी नहीं दी गई थी.

नोएडा : 

नौकरी से निकाले जाने से खफा होकर एक पूर्व कर्मचारी ने बीपीओ के सर्किल हेड के केबिन में घुसकर उसे गोली मार दी. गोली सर्किल हेड के सीने में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने तत्काल उन्हें कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट कराया है, जहां आईसीयू में उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

नोएडा सेक्टर 2 के बी 133 में एनएसबी नाम के बीपीओ में ये वारदात घटित हुई है. एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बीपीओ में गन शॉट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. थाना फेज-1 की पुलिस ने बीपीओ हेड को घायल अवस्था कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. प्रारंभिक पुछ्ताछ से पता चला है कि सर्किल हेड शदरुल इस्लाम को गोली मारने वाला कंपनी का पूर्व कर्मचारी अनूप सिंह है, जो दिल्ली के न्यू अशोक नगर में रहता है और कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर के रूप में काम करता था. उसके खराब व्यवहार के चलते 6 महीने पहले ही सर्किल हेड ने उसे नौकरी से निकाल दिया था. करीब एक महीने पहले वह कंपनी में दोबारा नौकरी मांगने को आया था लेकिन कंपनी की तरफ से नौकरी नहीं दी गई थी.

अनूप सिंह इसके लिए सर्किल हेड शदरुल इस्लाम को जिम्मेदार मानता था और उससे रंजिश रखता था. बुधवार की शाम को अनूप सिंह सर्किल हेड सदरुल इस्लाम के केबिन में घुस गया. जहां उसकी सर्किल हेड बहस हो गई जिसके बाद अनूप ने अवैध तमंचा निकालकर उस पर फायरिंग कर दी गोली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *