बॉलीवुड की इन हसीनाओं के 6 पैक एब्स ने बड़े-बड़ों को कर दिया घायल, एक्टर्स भी इनके आगे पड़ जाएंगे फीके

अभी तक आपने बॉलीवुड के हीरो के सिक्स पैक एब्स देखे होंगे, लेकिन आज हम यहां आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी फिटनेस से सभी को हैरान कर दिया है.नई दिल्ली : 

अब तक आपने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की दमदार बॉडी देखी होगी, लेकिन शायद ही आप जानते हों कि कई एक्ट्रेसेज भी ऐसी हैं, जिनकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि इनके आगे हीरो भी फेल हैं. फिटनेस और सिक्स पैक एब्स के मामले में ये हसीनाएं (Bollywood Actresses Six Pack Abs) बड़े-बड़े एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं. इनके सिक्स पैक एब्स देखकर आप इनके फैन हो जाएंगे. यकीन नहीं हो रहा तो खुद ही देख लीजिए…

दिशा पाटनी

इस लिस्ट में पहला नाम है फेमस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का. बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती को लेकर लाखों दिलों पर राज करती हैं. फिटनेस क्वीन के नाम से फेमस दिशा पटनी की हॉट एंड फिट बॉडी अक्सर सुर्खियों में रहती है. खुद को फिट रखने के लिए वे जिम में घंटों मेहनत करती हैं.

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह समय-समय पर एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें भी फैंस के बीच शेयर करती हैं. खुद को फिट रखने के लिए कटरीना काफी मेहनत करती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिक्स पैक एब्स वाली फोटो शेयर की थी.

शिल्पा शेट्टी

फिटनेस की बात हो और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम न आए, ऐसा हो सकता है क्या भला. अक्सर फिटनेस मंत्रा देने वालीं शिल्पा शेट्टी शुरू से ही फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रही हैं. योगा और एक्सरसाइज में उनकी मेहनत उनकी फिटनेस में साफ दिखाई देती है. शिल्पा के सिक्स पैक एब्स हर किसी को अपना दीवाना बना लेते हैं. उनके फिटनेस की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है.

जान्हवी कपूर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर फिटनेस मंत्रा अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जान्हवी अक्सर अपनी जिम क्लासेस के बाहर स्पॉट की जाती हैं. वे कभी भी जिम क्लास मिस नहीं करतीं.

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी खूबसूरती से खूब चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले उनका वेट काफी ज्यादा था, लेकिन उन्होंने जिस तरह के खुद का ट्रांसफॉर्मेंशन किया है, वो मेहनत उनकी फिटनेस में दिखता है. आज सारा अली खान के सिक्स पैक एब्स हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *