कंझावला केस : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में कोई चोट नहीं : सूत्र

Kanjhawala Case: कल मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया था. मेडिकल बोर्ड के ज़रिए पोस्टमार्टम किया गया था.नई दिल्ली: 

की पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके गुप्तांगों पर कोई चोट के निशान या घाव नहीं है. सूत्र के अनुसार डॉक्टर आज दो बजे अपनी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को जमा करेंगे. पीड़िता के जींस, स्वाब को सुरक्षित रखा गया है. कल मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया था. मेडिकल बोर्ड के ज़रिए पोस्टमार्टम किया गया था.

पुलिस के अनुसार, युवती अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाली थी. 31 दिसंबर की रात को उसकी स्कूटी कार से टकरा गई और वह कार के नीचे फंस गई. उसे करीब 12 किलोमीटर तक घसीटा गया था और कंझावला में एक सड़क पर वह निर्वस्त्र अवस्था में पायी गयी. कथित तौर पर कार में सवार पांच लोगों पर सोमवार को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस पर हालांकि मामले में ‘ढुलमुल जांच’ करने का भी आरोप लगा. पांचों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

सूत्रों ने कहा कि घटना के समय आरोपी नशे में थे या नहीं, यह पता लगाने के लिए उनके खून के नमूने चिकित्सा जांच के लिए भेजे गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार है. नए उच्च-गुणवत्ता वाले सुरक्षा कैमरे के फुटेज से पता चला कि कार के निचले हिस्से में फंसी पीड़ित युवती को करीब एक घंटे तक घसीटा गया.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से इस घटना पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. दिल्ली पुलिस ने विशेष आयुक्त शालिनी सिंह की अध्यक्षता में एक जांच समिति का गठन किया है और उनसे घटना के संबंध में जल्द से जल्द एक रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *