कुदरत का कमाल, अंडे से निकला दो नहीं चार पैरों वाला चूजा

Shocking Video: हाल ही में एक हैरतअंगेज वीडियो इंटरनेट पर हर किसी के होश उड़ा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक अंडे में से दो नहीं बल्कि चार पैरों वाला चूजा निकला है. वायरल इस वीडियो में कुदरत का एक अलग ही करिश्मा देखने को मिल रहा है.

Four Leg Chicken Video: प्रकृति कई रहस्यों से भरी हुई है, जो समय-समय पर अपने अद्भुत अजूबों से लोगों के होश उड़ा देती है. यूं तो दुनियाभर में कई बार ऐसी हैरतअंगेज अजूबे देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. अब हाल ही में वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें कुदरत का कमाल देखकर आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक अंडे में से दो नहीं बल्कि चार पैरों वाला चूजा निकला है, जो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को हैरत में डाल रहा है.

मुर्गी के अंडे से निकला चूज़ा….अब आप सोच रहे होंगे कि अंडे में से तो चूजा ही निकलेगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुदरत का एक अलग ही करिश्मा देखने को मिल रहा है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में चार पैर वाले एक चूजे ने सभी को हैरत में डाल दिया है. यूं तो मुर्गी के दो पैर होते हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहे चूजे के चार पैर हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक चार पैरों वाले चूजे (Chick with Four Legs) का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं.

 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को saquib12pathanss नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक शख्स को मुर्गी के अंडे से निकले एक चूजे को दिखाते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में दिख रहे इस चूजे के दो के बजाए चार पैर नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा चार पैर वाला यह चूजा पूरी तरह से स्वस्थ और सही सलामत दिख रहा है, जिसे देखकर यूजर्स हैरत में पड़ गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *