शादी में पापा और बेटी ने ‘तेरा नशा’ गाने पर डांस कर के लूट ली महफिल, दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देख लोगों की ठहर गई नजर…

ये पापा और बेटी की जोड़ी जब स्टेज पर उतरी तो फिर वह महफिल की शान और जान बन गई. इस कूल पापा ने बिटिया के साथ कदम से कदम मिलाकर ऐसा परफॉर्म किया कि लोग सीटियां और तालियां बजाने को मजबूर हो गए.नई दिल्ली : 

बच्चों के साथ हम अक्सर मां के रिश्ते की बात करते हैं, वहीं पापा हमेशा कहीं पीछे छूट जाते हैं. लेकिन एक पापा हैं जो अपने बच्ची के साथ कदम से कदम मिलाकर चलना ही नहीं बल्कि नाचना भी चाहते हैं. ऐसे ही पापा और उनकी बेटी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये पापा और बेटी की जोड़ी जब स्टेज पर उतरी तो फिर वह महफिल की शान और जान बन गई. इस कूल पापा ने बिटिया के साथ कदम से कदम मिलाकर ऐसा परफॉर्म किया कि लोग सीटियां और तालियां बजाने को मजबूर हो गए.

बाप-बेटी की जुगलबंदी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो पड़ोसी देश पाकिस्तान के किसी शादी समारोह का है. जिसमें अपनी बेटी के साथ उसके पापा ‘जेढ़ा नशा’ गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. पापा-बेटी ने डांस से ऐसा समां बाधा और ऐसी जुगलबंदी दिखाई कि देखने वाले बस देखते रह गए. बेटी ने कमाल के डांस स्टेप्स दिखाए तो पापा भी कहां पीछे थे, पापा ने हर स्टेप को वैसे ही फॉलो किया और कमाल की जुगलबंदी दिखी.

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

बाप-बेटी की इस जोड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर ढेरों बार देखा गया है और जमकर वायरल हो रहा है. लोग कमेंट्स कर इस जोड़ी को बेहद खूबसूरत बता रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के अकाउंट पर वीडियो शेयर किया गया. जहां एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, कितना खूबसूरत हैं पिता लगातार अपनी बेटी की ओर स्माइल करते हुए उसे निहार रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, मैंने इस वीडियो को ढेरों बार देखा लेकिन फिर भी बार-बार देखने को मन कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *