‘बेशरम रंग’ के बाद ‘झूमे जो पठान’ गाना भी हुआ हिट, विवाद के बीच शाहरुख खान के गाने को मिले 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज

रिलीज के दो दिन में ही गाने को 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान का यह गाना म्यूजिक चार्ट्स में ट्रैंड कर रहा है. नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का जलवा एक बार फिर देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां उनकी फिल्म पठान के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ का विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है तो वहीं एक्टर की फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ हिट साबित हो रहा है. रिलीज के दो दिन में ही गाने को 25 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान का यह गाना म्यूजिक चार्ट्स में ट्रेंड कर रहा है.

शाहरुख खान की फिल्म ‘झूमे जो पठान’ गाने पर फैंस झूमते नजर आ रहे हैं. ‘बेशर्म रंग’ के बाद इस गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अरिजीत सिंह की आवाज में यह गाना फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि यूट्यूब पर यह म्यूजिक चार्ट्स पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं इस गाने पर हजारों लोग कमेंट करते हुए शाहरुख और दीपिका की तारीफ कर रहे हैं.शाहरुख के इस गाने की वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, शाहरुख सिर्फ डांस नहीं कर रहे हैं, वह बस उस किरदार में जी रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ये शख्स तो बस दीवाना है.. अरिजीत की आवाज में हर तरह का गाना जचता है !! इस बार SRK और अरिजीत सिंह कॉम्बो एक बार फिर से देखने को मिला है.. यह गाना साल 2023 का चार्टबस्टर होने वाला है !!  वहीं कुछ फैंस शाहरुख की बॉडी देखकर हैरान रह गए हैं और उनके इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं.

बता दें, ‘पठान’ के इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को बॉस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं गाने में अरिजीत सिंह की आवाज सुनने को मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *