“सरकार पहले चीन से आने वाली फ्लाइट रोके…” : स्वास्थ्य मंत्री के ‘भारत जोड़ो’ यात्रा रोकने के सुझाव पर दीपेंद्र हुड्डा

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार कोरोना के मामलों के हिसाब से, साक्ष्यों के आधार पर प्रोटोकॉल बनाए. साक्ष्यों के आधार पर बनाए कोविड प्रोटोकॉल को ही मानेंगे. सबसे पहले केंद्र सरकार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिठ्ठी लिखनी चाहिए.

कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा है कि केंद्र सरकार भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है. मेरा सवाल है कि केंद्र सरकार ने सबसे पहला ख़त राहुल गांधी को क्यों लिखा? केंद्र सरकार बताए कि क्या कोविड प्रोटोकॉल हैं?

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार कोरोना के मामलों के हिसाब से, साक्ष्यों के आधार पर प्रोटोकॉल बनाए. साक्ष्यों के आधार पर बनाए कोविड प्रोटोकॉल को ही मानेंगे. सबसे पहले केंद्र सरकार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिठ्ठी लिखनी चाहिए. हम कल दिल्ली जाएंगे. देखना होगा, दिल्ली पुलिस क्या करेगी? हमारी यात्रा चलती रहेगी. सरकार पहले चीन से आने वाली फ़्लाइट रोके.

आपको बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) Delhi-NCR पहुंच चुकी है. आज भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली से सटे फ़रीदाबाद में चल रही है. राहुल गांधी के साथ सांसद दीपेन्द्र हुड्डा भी मौजूद हैं. फ़रीदाबाद में भारत जोड़ो यात्रा के चलते ट्रैफ़िक को लेकर काफ़ी पाबंदियां लगाई गईं हैं. आज देर शाम भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली फ़रीदाबाद के बदरपुर बार्डर पर रूकेगी.

फरीदाबाद पहुंची भारत जोड़ो यात्रा में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुमारी शैलजा राहुल गांधी के साथ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *