DU Recruitment 2022: डीयू के श्रीराम कॉलेज में भरे जाएंगे असिस्टेंट प्रोफेसर के 80 पद, जानिए आवेदन करने की लास्ट डेट

DU Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉर्मस ने असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है. डीयू की इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से दो सप्ताह के भीतर करना होगा.नई दिल्ली: 

DU Recruitment 2022: दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉर्मस ने असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है. आवेदन ऑनलाइन मोड में करना होगा. ऑनलाइन आवेदन के लिए इस वेब लिंक https://colrec.uod.ac.in पर जाना होगा. डीयू की इस भर्ती (DU Recruitment 2022) के लिए योग्य उम्मीदवारों को आवेदन 9 जनवरी 2023 तक या रोजगार समाचार (Employment News) में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से दो सप्ताह के भीतर करना होगा. भर्ती का नोटिफिकेशन उम्मीदवार श्रीराम कॉलेज की वेबसाइट srcc.edu या दिल्ली यूनिवर्सिटी की साइट du.ac.in से देख सकते हैं. डीयू असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के संबंध में कोई भी बदलाव या सूचना कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे. ऐसे में उम्मीदवार कॉलेज की साइट समय-समय पर चेक करते रहें.

कॉमर्स: 57 पद

इकोनॉमिक्स: 15 पद

इंग्लिश: 01 पद

एनवायरमेंटल साइंस: 02 पद

मैथ्मेटिक्स: 03 पद

पॉलिटिकल साइंस: 01 पद

कंप्यूटर साइंस: 01 पद

DU Recruitment 2022: शैक्षणिक योग्यता

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से 55 प्रतिशत अंकों के साथ संबंधित विषय में मास्टर डिग्री प्राप्त हो. इसके साथ ही नेट या स्लेट की परीक्षा उत्तीर्ण की हो. या पीएचडी डिग्री हो. योग्यता की अधिक जानकारी नोटिफिकेशन से प्राप्त करें.

DU Recruitment 2022: सैलरी

असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर उम्मीदवारों को पे लेवल 10 (रु. 57,700-1,82,400/-) 7वें केंद्रीय वेतन आयोग वेतन मैट्रिक्स के साथ सामान्य भत्ते भी मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *