अनन्या पांडे से लेकर करिश्मा कपूर तक FIFA फुटबॉल वर्ल्ड कप सेमी फाइनल को देखने पहुंचे ये सितारे

कतर में FIFA वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच चल रहे हैं. पहला मुकाबला अर्जेंटीना ने जीत लिया है और फाइनल में पहुंच गई है. जानें कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे फीफा विश्व कप के लिए कतर गए हैं.नई दिल्ली: 

कतर के दोहा में फीफा विश्व कप 2022 का सेमीफाइनल चल रहा है. वहीं बॉलीवुड पर भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है. जहां बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फैमिली संग इस बार फीफा वर्ल्ड कप का लुत्फ उठाने पहुंचे हैं तो वहीं अपने फैन मूमेंट का वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था, जिसमें वह पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम को स्टैंड पर देखकर खुश होती हुई नजर आईं थीं. हालांकि अनन्या पांडे के अलावा भी कई सेलेब्स हैं, जो फीफा वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल का हिस्सा बनने पहुंचे हैं.एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपना फीफा मूमेंट फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट की हैं, जिसमें कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, क्या अनुभव है. एक्ट्रेस की इस फोटो पर सोहा अली खान नें कमेंट करते हुए लिखा-अमेजिंग.

तलाक की खबरों के चलते इन दिनों सुर्खियों में चल रही भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 का लुत्फ उठाने पहुंचीं. सानिया ने अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, फीफा विश्व कप के लिए दोहा की छोटी और बहुत प्यारी ट्रिप का अद्भुत माहौल और अनुभव बेहद खास है. सानिया की इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस मौनी रॉय भी फीफा वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत में पहुंची थीं, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए पोस्ट की थी. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी अपनी फैमिली के साथ फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचे थे, जिसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.

बता दें, फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ओपनिंग सेरेमनी में जहां एक्ट्रेस नोरा फतेही ने डांस करके इंडिया का फ्लैग लहराया था तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *