Dhamtari Murder Case: लव ट्रायंगल में शादीशुदा प्रेमिका को पीट-पीट कर मार डाला, गिरफ्तार होने पर आरोपी ने किया ये बड़ा खुलासा

Chhattisgarh Murder Case: धमतरी जिले के मगरलोड में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी शत्रुघ्न साहू को गिरफ्तार कर लिया है.

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में खूनी लव ट्रायंगल का मामला सामने आया है. प्रेमिका को दूसरे से बातचीत करने की आशंका में प्रेमी ने प्रेमिका की डंडे से पीट – पीट कर हत्या कर दी है. इस मामले में धमतरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है. लेकिन यह प्रेम कहानी अब सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि ये प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है.

दरअसल धमतरी जिले के मगरलोड में 12 दिसंबर को एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया है. प्रेमी को अपनी प्रेमिका पर ये शक था की वो उसके अलावा किसी और से बातचीत करती थी. इससे प्रेमी बौखला गया और प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की लाठी डंडे में पीट पीट कर अधमरा कर दिया.

लहूलुहान प्रेमिका को लोगों ने नजदीकी अस्पताल लेकर गए लेकिन प्रेमिका का काफी खून बह चुका था. सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसकी मौत हो गई है. वहीं प्रेमी इस घटना के बाद फरार हो गया. परिजनों ने थाने में इस मामले की सूचना दी और शत्रुघ्न साहू को पुलिस प्राइम सस्पेक्ट माना और उसकी तलाश में जुट गई.

पुलिस ने आरोप को किया गिरफ्तार

अगले दिन यानी 13 दिसंबर की पुलिस ने खिसोरा गांव से शत्रुघ्न साहू को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ. प्रेमी शत्रुघ्न सिन्हा और प्रेमिका रेशमी साहू दोनों शादीशुदा थे. दोनों का अपना अलग अलग परिवार था और ये दोनों पिछले 4 सालों से प्रेम प्रसंग में थे. लेकिन रेशमी का फोन व्यस्त आने पर 43 साल का प्रेमी भड़क गया और अपनी 25 साल की प्रेमिका की हत्या कर दी.

कुरूद एसडीओपी कृष्णा पटेल ने बताया कि इस मामले में मगरलोड थाने में पुलिस ने आईपीसी 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया है और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रिमांड बनाकर उसको जेल भेज दिया गया है. आरोपी शादीशुदा और मृतका भी शादीशुदा थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. आरोपी ने प्रेमिका पर दूसरे से बातचीत करने के शक में मृतका पर हमला किया है.

प्रेमिका की चाय दुकान प्रेमी का आना जाना लगा रहता था

गौरतलब है कि रेशमी साहू मगरलोड के मथुरा नगर निवासी थी. रेशमी साहू की एक चाय दुकान है. आरोप शत्रुघ्न साहू का लगातार चाय दुकान में आना जाना लगा रहता था. बीते सोमवार को दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद शत्रुघ्न साहू ने रेशमी पर लकड़ी के डंडे से 3 बार ताबड़तोड़ हमला किया. इससे रेशमी लहूलुहान हो गई. वहीं मौके पाकर शत्रुघ्न वहां से फरार हो गया और अपने गांव खिसोर चला गया. पुलिस की पूछताछ में शत्रुघ्न ने अपना गुनाह कबूल किया है और हत्या के पीछे उसने वजह भी बताया है. उसके कहा कि। रेशमी का फोन पर लगातार किसी ओर से बातचीत करती थी. पूछने पर जवाब नहीं देती थी इस लिए गुस्से में हत्या कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *