Google पर यौन कंटेंट सर्च करने में सबसे आगे हैं इस देश के लोग…

गूगल ट्रेंड्स (Google Trends) के अनुसार, श्रीलंका (Sri Lanka) ने सेक्स (Sex) शब्द के सर्च में इथोपिया को पछाड़ा है, जो साल 2019 और 2020 में सेक्स शब्द की सर्च में पहले स्थान पर था.

काेलंबो: 

मीडिया में सोमवार को आयी एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि श्रीलंकाई नागरिक इंटरनेट (Internet) पर सबसे ज्यादा सेक्स ( Sex) शब्द को सर्च करते हैं. श्रीलंका में भी तमिल बहुल उत्तरी प्रांत इसमें पहले नंबर पर है जबकि युवा (Uva) और उत्तर मध्य प्रांत क्रमश: दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं. डेली मिरर की रिपोर्ट में यह तथ्य सामने आया है कि इस तरह के कंटेन्ट सर्च करने में श्रीलंका के बाद वियतनाम दूसरे और बंगलादेश तीसरे स्थान पर है. इकोनॉमीनेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ट्रेंड ट्रैकिंग डेटा कहता है कि श्रीलंका में सेक्स (Sex) शब्द सबसे अधिक खोजा गया. गूगल ट्रेंड्स के अनुसार, श्रीलंका ने सेक्स शब्द के सर्च में इथोपिया को पछाड़ा है, जो साल 2019 और 2020 में सेक्स शब्द की सर्च में पहले स्थान पर था.

लेकिन इस बार वियतनाम दूसरे स्थान पर था और बांग्लादेश तीसरे स्थान पर. हालांकि अगर एक छोटे देश में किसी विशेष शब्द की सर्च अधिक है तो इसके नतीजों में गूगल एनालिटिक्स के अनुसार बढ़ोतरी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *