Ram Charan की फिल्म ध्रुव ने पूरे किए 6 वर्ष, अभिनेता ने फोटो शेयर कर कही यह बात

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan On Dhruva: फिल्म आरआरआर में नजर आ चुके अभिनेता राम चरण ने अपनी फिल्म ध्रुव के 6 वर्ष पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बधाई दी है। ध्रुव का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया था और यह फिल्म 2016 में आई थी। इस फिल्म में राम चरण ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी।

राम चरण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘ध्रुव’

राम चरण ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘ध्रुव।’ इसके साथ उन्होंने एक लाल दिल की इमोजी भी शेयर की है। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। एक ने लिखा है, ‘मुझे विश्वास नहीं होता कि कितने वर्ष बीत गए।’ इस फिल्म का निर्माण अल्लू सिरीश के पिता अल्लू अरविंद ने किया था। तस्वीरों में राम चरण इंटेंस लुक देते नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी वेल टोंड फिजिक भी नजर आ रही है। राम चरण की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साढ़े 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं इस पर 5000 के करीब कमेंट किए गए हैं।

राम चरण ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है

राम चरण ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने आफ्टर पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘न्यूजीलैंड का शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है। गाने और विजुअल काफी अच्छे हैं। षणमुगम शंकर गौरी, बॉस्को मार्टिस ने इसे खास बनाया। कियारा आडवाणी बहुत खूबसूरत है। मनीष मल्होत्रा को मैं शानदार लुक के लिए बधाई देना चाहता हूं।’ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राम चरण और कियारा आडवाणी को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। दोनों ने एक तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ कैप्शन था, ‘सॉन्ग शूट डाइट।’ राम चरण और कियारा आडवाणी बर्गर खाते नजर आ रहे थे।

राम चरण को पिछली बार फिल्म आचार्य में देखा गया था

राम चरण जल्द अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। उन्हें पिछली बार फिल्म आचार्य में देखा गया था। वह अपने पिता चिरंजीवी के साथ नजर आए थे। राम चरण की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा का व्यापार किया था। फिल्म में उनके अलावा जूनियर एनटीआर की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *