“सभी समस्याएं हल होंगी” : गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों को अरविंद केजरीवाल की गारंटी

“आप” संयोजक ने कहा कि गुजरात चुनाव में 5 दिन रह गए हैं. इन 5 दिनों में चाहे फोन करके या फिर व्हाट्स ऐप करके या फिर घर-घर जाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को बदलाव के लिए, परिवर्तन के लिए और आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए प्रेरित कीजिए.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के सरकारी कर्मचारियों के लिए वीडियो संदेश जारी किया है. वीडियो में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कुछ समय पहले गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों ने बहुत बड़ा आंदोलन किया था. गुजरात के इतिहास में सरकारी कर्मचारियों का ऐसा आंदोलन कभी नहीं हुआ था. सरकारी कर्मचारी सड़क पर आने के लिए मजबूर हो गए थे.

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि सरकारी कर्मचारियों की एक ही मांग थी कि पुरानी पेंशन योजना लागू की जाए. मैं गुजरात के सभी सरकारी कर्मचारियों को गारंटी देता हूं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के 1 महीने के अंदर पुरानी पेंशन योजना लागू की जाएगी. पुरानी पेंशन योजना का नोटिफिकेशन 31 जनवरी के पहले जारी कर दिया जाएगा. हमने पंजाब में पुरानी पेंशन योजना लागू करके दिखाई है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने वीडियो में कहा कि बहुत सारे कर्मचारी अस्थाई रूप से कॉन्ट्रैक्ट पर कच्चे कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे हैं. स्टेट ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट कर्मचारी, ड्राइवर, कंडक्टर, पुलिसकर्मी, होमगार्ड, अंगरक्षक, वीसी, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर सभी को कम तनख्वाह मिलती है. मैं सभी कर्मचारियों से मिला हूं और उनकी समस्याओं को जाना है. सभी कर्मचारियों से मेरी विनती है कि आप हमारी सरकार बनाइए, मैं आपकी सभी समस्याओं का हल करूंगा. इसकी गारंटी देता हूं.

“आप” संयोजक ने कहा कि गुजरात चुनाव में 5 दिन रह गए हैं. इन 5 दिनों में चाहे फोन करके या फिर व्हाट्स ऐप करके या फिर घर-घर जाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को बदलाव के लिए, परिवर्तन के लिए और आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए प्रेरित कीजिए. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *