गुजरात में अरविंद केजरीवाल की तारीफ में AAP नेता ने किया ‘शोले’ फिल्म के डायलॉग का इस्तेमाल

राघव चड्ढा ने कहा कि करप्ट नेता अरविंद केजरीवाल से डरते हैं और भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं की मां अपने बेटों से कहती हैं- सो जा बेटा सो जा वरना केजरीवाल आ जाएगा और तुम्हें जेल में डाल देगा

गुजरात विधानसभा चुनावों के प्रचार में आम आदमी पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. आप के गुजरात के सह प्रभारी और आप सांसद राघव चड्ढा आज गुजरात की कांकरेज विधानसभा सीट पर प्रचार करने पहुंचे तो उन्होंने शोले फिल्म का फेमस डायलॉग अरविंद केजरीवाल के लिए इस्तेमाल किया.

राघव चड्ढा ने कहा कि करप्ट नेता अरविंद केजरीवाल से डरते हैं और भ्रष्टाचार में लिप्त नेताओं की मां अपने बेटों से कहती हैं- सो जा बेटा सो जा वरना केजरीवाल आ जाएगा और तुम्हें जेल में डाल देगा. अरविंद केजरीवाल का जन्म महंगाई और भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए ही हुआ है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया भी जोरों-शोरों से विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. गोपाल इटालिया सूरत जिले की कतारगाम सीट से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. घर-घर जाकर प्रचार कर रहे गोपाल इटालिया ने NDTV से चुनाव को लेकर खास बातचीत की और कहा कि बीजेपी की सीधी टक्कर आप से है. गोपाल इटालिया ने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं और अपने नेता केजरीवाल को प्यार करते हैं. जनता को आप से और अरविंद केजरीवाल से काफी उम्मीद है. हमारा बेस मजबूत है और इस बार लोग झाड़ू को वोट देंगे. आम आदमी पार्टी बीजेपी को टक्कर दे रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *