यूपी के इस जिले में चला रहे थे सेक्स रैकेट, नाबालिग से करवा रहे थे गंदा काम, तीन गिरफ्तार, सात फरार

यूपी के हरदोई जिले में रविवार की रात पुलिस ने छापा मारकर गांव नटपुरवा से एक किशोरी को बरामद कर दस लोगों पर वेश्यावृत्ति कराने का मुकदमा दर्ज किया है। तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

यूपी के हरदोई जिले में रविवार की रात पुलिस ने छापा मारकर गांव नटपुरवा से एक किशोरी को बरामद कर दस लोगों पर वेश्यावृत्ति कराने का मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने दंपति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, सात लोग फरार हैं। सोशल मीडिया पर एक महिला ने नटपुरवा में एक लड़की को वेश्यावृति से बचाने और वहां से निकालने की गुहार लगाई थी। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई।

रविवार को सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नटपुरवा में छापा मारा और गिरोह के चंगुल में फंसी एक किशोरी को बरामद किया। इसके अलावा नटपुरवा निवासी महिला सोम, उसके पति सीटू, प्रदीप, लोहा उर्फ शिवपाल, मिन्टू, ओके, राजन, गब्बू, पिंकू, नीरू के विरुद्ध देह व्यापार कराने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मौके पर सोम, सीटू और प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक सोम के घर बरामद लड़की के बताया कि ये लोग अपने घर में रखकर वेश्यावृत्ति कराते थे। इसके बदले में मिलने वाला पैसा सभी बांट लेते थे। वहीं, किसी को बताने पर मार डालने की धमकी देते थे। पुलिस के अनुसार आरोपित लोहा उर्फ शिवपाल, गब्बू, पिंकू, नीरू, मिन्टू, ओके, राजन ग्राहक तलाशते थे। जब उनको ग्राहक मिल जाते थे तब सोम,  सीटू व प्रदीप उसे ग्राहक के पास भेजते थे।

 कुछ दिन पहले दिल्ली की किशोरी मुक्त हुई थी

कुछ दिन पहले नटपुरवा से ही दिल्ली की किशोरी को देह व्यापार के दलदल से निकाला गया था। तब नौ लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। उसमें के चार आरोपित अभी तक फरार हैं। ग्रामीणों ने इस गांव के सभी लोगों से एक-एक करके पूछताछ करने की मांग की है ताकि अन्य किसी घर में कोई किशोरी, युवती फंसी हो तो उसे भी बचाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *