बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन प्रयागराज से लड़ेंगी महापौर का चुनाव, इस दल से मांगा समर्थन

शाइस्ता ने शुक्रवार को प्रयागराज से महापौर का चुनाव लड़ने का ऐलान किया। शाइस्ता ने कहा कि वह बसपा प्रमुख मायावती से मिलने की कोशिश में हैं। मायावती से मिलकर बसपा का समर्थन मांगेंगी।

प्रयागराज के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी पति की राह पर चलते हुए चुनाव लड़ने की घोषणा की है। शाइस्ता ने शुक्रवार को प्रयागराज से महापौर का चुनाव लड़ने का ऐलान किया। शाइस्ता ने कहा कि वह बसपा प्रमुख मायावती से मिलने की कोशिश में हैं। मायावती से मिलकर बसपा का समर्थन मांगेंगी। शाइस्ता परवीन ने इससे पहले विधानसभा चुनाव भी लड़ने की घोषणा की थी। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से टिकट भी मिल गया था लेकिन उन्होंने नामांकन ही नहीं किया था।

अतीक अहमद इस समय गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद है। शाइस्ता परवीन ने कहा कि वह असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और बसपा की संयुक्त प्रत्याशी के रूप में मेयर चुनाव में उम्मीदवारी की कोशिश में हैं। शाइस्ता परवीन शुक्रवार को न्यूज रिपोर्टर्स क्लब में पत्रकारों से बातचीत कर रही थीं।

इस दौरान शाइस्ता ने एक बार फिर पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि आईजी मेरे विरोधियों से मिलकर साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अफसर कई लोगों के साथ प्लाटिंग में पार्टनर हैं। कुछ रुपये कमा रहे हैं और नाम अमिताभ यश का लगा रहे हैं। सीएम योगी से शिकायत की भी बात कही।

मैनपुरी चुनाव को लेकर शाइस्ता ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गलत फैसला लिया है। कहा कि मुलायम सिंह यादव की सीट पर डिंपल यादव के बजाय शिवपाल यादव को चुनाव लड़ाया जाना चाहिए। लंबे समय तक शिवपाल ही मुलायम के साथ रहे हैं। मुलायम की सीट पर शिवपाल से बढ़िया कोई प्रत्याशी नहीं हो सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *