2 कराबोरियों से 100 करोड़ लिया घूस, केजरीवाल सरकार पर भाजपा ने लगाए आरोपसंबित पात्रा ने आरोप लगाया कि शराब घोटाले की सीबीआई जांच शुरू होते ही आरोपी नंबर एक मनीष सिसोदिया सहित 34 लोगों द्वारा डिजिटल सबूत मिटाने के लिए ये 140 मोबाइल फोन बदले गए और इन्हें नष्ट कर दिया।

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से 10 गारंटियों की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कथित शराब घोटाले को लेकर आज ‘आप’ पर एक और बड़ा हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ‘आप’ को देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि जो लोग गारंटी हैं वो क्या गारंटी दे सकते हैं।

संबित पात्रा ने कहा कि आबकारी नीति में एक बहुत बड़ा घोटाला हुआ और लगभग 2,631 करोड़ रुपये का नुकसान स्टेट राजस्व को हुआ और जब ये पूरा विषय एक घोटाले के नाते सामने आने लगा और सीबीआई की जांच इस पर बैठा दी गई तो डिजिटल सबूतों को 140 मोबाइल बदले गए।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीबीआई जांच शुरू होते ही आरोपी नंबर एक मनीष सिसोदिया सहित 34 लोगों द्वारा डिजिटल सबूत मिटाने के लिए ये 140 मोबाइल फोन बदले गए और इन्हें नष्ट कर दिया।

पात्रा ने कहा कि आबकारी नीति को 5 जुलाई, 2021 को सार्वजनिक किया गया था, लेकिन नीति की एक कॉपी 31 मई, 2021 को ही मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लीक कर दी गई थी जिसमें निर्माता और कार्टेल शामिल थे। इस मामले में दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों कारोबारियों और उनकी कंपनियों से 100 करोड़ रुपये एडवांस पेमेंट के रूप में घूस ली गई थी।

इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि ‘आप’ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि किस पार्टी ने दिल्ली की कमान को संभाला था और कहा था कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। आज अगर पूरे भारतवर्ष में देखा जाए वही पार्टी कट्टर भ्रष्ट पार्टी के नाम से और सर्वाधिक भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी के नाम से आगे आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *